क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं और अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के बारे में अपडेट देती रहती हैं। जैसा कि पूरी दुनिया अपने प्रियजनों के साथ क्रिसमस मना रही है, प्रियंका ने क्रिसमस के अवसर पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी।

ग्लोबल स्टार ने निक के साथ एक लवली-डोवी फोटो साझा की है। प्रियंका ने एक तस्वीर साझा की जिसमें जोड़े को रोमांटिक पल साझा करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में उनके पालतू कुत्ते डायना को भी देखा जा सकता है। फोटो को साझा करते हुए, वैश्विक स्टार ने लिखा, “हमारे परिवार से आपके लिए बिल्कुल सही, खुशहाल छुट्टियां और एक नया साल मुबारक हो। @nickjonas @diariesofdiana " क्लिक में, फैशन अभिनेत्री खूबसूरत नजर आ रही है और निक के बगल में पोज देते हुए बड़ी मुस्कान के साथ है।

निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी यही तस्वीर साझा की और त्योहार की शुभकामनाएं दीं। पोस्ट में, उन्होंने यह भी कहा कि वह क्रिसमस पर अपने माता-पिता को याद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, “Merry Christmas everyone! Sending love to you and your loved ones! @pandathepunk and @ginothegerman mommy and daddy miss you pups!" वर्कफ्रंट पर, प्रियंका वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम टेक्स्ट फॉर यू है, की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वह राजकुमार बहमनी के निर्देशन में द व्हाइट टाइगर विद राजकुमार राव के साथ भी दिखाई देंगी।

कोरोना के दौर में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को पहुँचाया 400 करोड़ का फायदा

मुंबई छोड़कर न्यूयॉर्क पहुंची सुहाना खान, बॉलीवुड में जल्द ले सकती हैं एंट्री

क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कंगना ने कहा- भारतीय पर्वों का सम्मान करने वालों को क्रिसमस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -