माँ बनने के लिए तैयार है प्रियंका चोपड़ा, कहा-भगवान की इच्छा हुई तो...
माँ बनने के लिए तैयार है प्रियंका चोपड़ा, कहा-भगवान की इच्छा हुई तो...
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शानदार बॉन्डिंग हमेशा से ही देखने को मिलती रही है और दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इस बात से भी हर कोई वाकिफ है ही. साथ ही यह कपल एक-दूसरे का काफी सम्मान भी करता है. दोनों रिलेशनशिप गोल्स देते हैं औरअब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग फैमिली प्लानिंग पर कुछ खा है.

अभिनेत्री ने हाल ही में कहा है कि मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और ये भगवान की इच्छा के अनुसार ही हो सकेगा. अतः इससे पहले एक चैट शो में भी निक ने जल्द ही पिता बनने की इच्छा को व्यक्त किया था, ताकि वो अपने बच्चे के साथ अपने अनुभव से सीखें और उन्हें साझा कर सके.

दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मेट गाला 2019 लुक से सभी को चौंका कर रख दिया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका ने सिल्वर-पेस्टल गाउन पहना था और उनका मेकअप बहुत लाउड ही था. उनके ड्रेस ने उन्हें खूब ट्रोल कराया था. साथ ही उनकी हेयर स्टाइल तो सभी का होश उड़ाने में कामयाब रही थी. हर ओर इसके खूब निंदा हुई थी. मेट गाला में वो पति निक जोनस संग पहुंची थीं और प्रियंका के मेट गाला लुक का सोशल मीडिया पर बहुत मजाक भी उड़ा था. बता दें कि दोनों कलाकारों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी रचाई थी. 

 

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -