मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात
मां-भाई की चिंता में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी के दिलों को दहला दिया है. वहीं अब इसके बाद महाराष्ट्र में चक्रवर्ती तूफान निसर्ग लोगों के लिए सिरदर्द बन गया है. जी हाँ, इस तूफ़ान के कारण लोग बड़े परेशान है. ऐसे में अनुमान है कि आज मुंबई से 100 किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग के तट से तूफान टकराएगा और तूफान की रफ्तार 110 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. वहीं इससे भूस्खलन की आशंका बनी हुई है.

हाल ही में बीएमसी ने एहतियातन से बचने के लिए लोगों को कुछ गाइडलाइंस फॉलो करने का सुझाव दिया है, जो लोग मुंबई में रह रहे हैं अब उन्हें डर सताने लगा है. ऐसे में इसी क्रम में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा. जिन्हे डर लग रहा है क्योंकि उनकी मां और भाई दोनों ही मुंबई में रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए मुंबई के फेमस बांद्रा वर्ली सी लिंक रोड की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- ''चक्रवात निसर्ग मुंबई की तरफ रुख कर रहा है. मेरे प्यारे होम सिटी के 20 मिलियन लोगों से अपनी मां और भाई से मैं यह अपील करना चाहूंगी कि वह अपना ध्यान दें.''

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही आगे प्रियंका ने कहा, ''मुंबई में आज तक कभी इतना सीरियस साइक्लोन नहीं देखा है हालांकि साल 1891 में भूस्खलन हुआ था और उस समय भी बहुत ज्यादा नुकसान मुंबई को झेलना पड़ा था.'' वहीं इसके अलावा प्रियंका ने बीएमसी की साइट पर अपलोड वो जरूरी गाइडलाइंस को शेयर किया है, जो इस तूफान से बचाने में लोगों की मदद कर सकता हैं. इस गाइडलाइंस को शेयर को वो लोगों को उन्हें फॉलो करने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की भतीजी के आरोपों पर पत्‍नी आलिया ने कहा- 'अभी और कई राज खुलेंगे...'

वॉर 2 में बैकग्राउंड डांसर बनने को तैयार हुए टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -