नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की भतीजी के आरोपों पर पत्‍नी आलिया ने कहा- 'अभी और कई राज खुलेंगे...'
नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की भतीजी के आरोपों पर पत्‍नी आलिया ने कहा- 'अभी और कई राज खुलेंगे...'
Share:

एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल वह पहले अपने खुद के तलाक के चलते और अब उनकी ही भतीजी ने अपने चाचा यानी नवाज के भाई पर काफी संगीन आरोप लगाए हैं जिसके चलते वह चर्चाओं में आ गए हैं. बीते दिनों ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने एक्टर के भाई पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं अब इस मामले के सामने आने के बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेज चुकीं उनकी पत्‍नी आलिया ने कहा है कि ''अभी नवाज के परिवार के कई और चौंकाने वाले राज सामने आने वाले हैं.''

जी दरअसल आलिया ने आरोप लगाया है कि ''नवाज पैसे के बल पर 'सच' को दबाने की कोशिश में लगे हैं. जबकि नवाज के परिवार की तरफ से इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.'' वहीं हाल ही में आलिया स‍िद्दीकी ने लिखा, 'ये स‍िर्फ शुरुआत है. भगवान का शुक्रिया कि मुझे इतना सपोर्ट पहले ही मिल रहा है. आगे और भी बहुत खुलासे होने वाले हैं, जो सभी को चौंका देंगे कि मैं अकेली नहीं हूं जो चुपचाप इस परिवार में सब झेल रही थी. देखते हैं कि कितना 'सच' पैसे के बल पर खरीदा जा सकता है और आखिर कितने लोगों को वह रिश्‍वत देंगे..' आप सभी को बता दें कि नवाज की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वैसे यह मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थीं.

सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया, 'ये मामला सालों पुराना है. उस वक्‍त मैं 9 साल की थी. मैं जब दो साल की थी, तब मेरे पैरंट्स का तलाक हो गया. पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी. तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी. मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था.' उसने बहुत से ऐसे खुलासे किये जो चौकाने वाले रहे हैं.

BoycottChineseProducts के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'चीनी बंद'

अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का गाना मेरी आशिकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -