अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय
अमेरिका की सड़कों पर आई यह अभिनेत्री, जॉर्ज फ्लॉयड के लिए मांग रहीं न्याय
Share:

अमेरिका में इन दिनों पुलिस हिरासत में एक अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से प्रदर्शन हो रहे हैं. जी दरअसल जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से ही वहां अशांति का माहौल देखने के मिल रहा है और हर किसी को इस समय इस माहौल में लिपटते हुए देखा जा रहा है. अब तक इस क्रम में कई हाॅलीवुड स्टार्स और बाॅलीवुड सितारे जुड़ चुके हैं. ऐसे में अब इस मामले में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी शामिल हो चुकीं हैं. जी दरअसल इस समय नरगिस अमेरिका में हैं और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन के लिए अपने घर से सड़कों पर उतर आईं. जी दरअसल वह अपने इंस्टाग्राम पर इस प्रोटेस्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं और आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है- 'आज सुबह और दोपहर शांतिपूर्ण भरा रहा.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

वहीं इस तस्वीर में अपने PET के साथ नरगिस सड़क पर नजर आ रही हैं और गले में एक पोस्टर लटका रखा है. आप देख सकते हैं उनके द्वारा लिए गए इस पोस्टर में र Black Lives Matter लिखा है. वैसे इस वक्त अमेरिका की पब्लिक Black Lives Matter कैंपेन को सपॉर्ट कर रही है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में वहां के नागरिकों का वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें सभी शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने प्रोटेस्ट की कुछ और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें की 25 मई को 20 डॉलर का नकली नोट इस्तेमाल करने के आरोप में अश्वेत अमेरिकन जॉर्ज फ्लॉयड को पुलिस ने हिरासत में लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

वहीं इस घटना के कई वीडियो सामने आए, जिसमें एक पुलिसकर्मी 7 मिनट तक जॉर्ज के गले पर घुटना रखे नजर आ रहा था. आप सभी को बता दें कि इसी दौरान जॉर्ज यह कहते-कहते बेहोश हो गया-'मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं और मुझे पानी दो' उस समय पुलिस ऑफिसर डेरेक शॉविन ने तरस नहीं दिखाया और जॉर्ज की मौत हो गई.

नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की भतीजी के आरोपों पर पत्‍नी आलिया ने कहा- 'अभी और कई राज खुलेंगे...'

वॉर 2 में बैकग्राउंड डांसर बनने को तैयार हुए टाइगर

BoycottChineseProducts के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'चीनी बंद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -