वॉर 2 में बैकग्राउंड डांसर बनने को तैयार हुए टाइगर
वॉर 2 में बैकग्राउंड डांसर बनने को तैयार हुए टाइगर
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्शन के लिए मशहूर होने वाले रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने फिल्म वॉर में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. दोनों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. ऐसे में फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद से ही फिल्म के सीक्वल के कयास लगाए जा रहे हैं और फैन्स भी टाइगर और ऋतिक की दमदार जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने फिल्म की फ्रेंचाइजी की ख़बरों को तेजी से वायरल होने के लिए हवा दे दी है. जी दरअसल टाइगर ने वॉर 2 में घुंघरू 2.O पर बैकग्राउंड डांसर बनने की इच्छा जताई है.

हाल ही में एक्ट्रेस वाणी कपूर(Vaani Kapoor) जो कि फिल्म में नैना के कैरेक्टर में नज़र आई थी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से #AskMeAnything सेशन रखा. वहीं इस दौरान एक फैन ने वाणी से पूछा कि, "मैम आपको वॉर में टाइगर के साथ काम करके कैसा लगा." इस पर वाणी ने खुद जवाब देने के बजाए टाइगर श्रॉफ को टैग करते हुए पूछा कि, "टाइगर क्या आपको मेरे साथ काम करके मजा आया?" इस पर टाइगर ने वाणी की इंस्टाग्राम स्टोरी को रि-शेयर करते हुए जवाब दिया, "उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएं और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकूं".

आप सभी को बता दें कि वार ने जोरदार कमाई की थी और अब वॉर 2 की स्टार कास्ट को देखना दिलचस्प होगा. वैसे फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बीते समय में बताया था, "हमें इसे एक फ्रैंचाइज़ी में बदलने का विचार था, बशर्ते कि हमें दर्शकों का प्यार मिले. मांग हमारी इच्छा से अधिक है और ये इसी तरह होना चाहिए. हम सभी जल्द ही एक साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे.''

BoycottChineseProducts के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'चीनी बंद'

आलिया और शाहीन की तस्वीर देख रणबीर की बहन ने किया कमेंट

अपनी 'एक्टिंग' को लेकर अरशद ने कही यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -