शादी के बाद पहली बार दिखा प्रियंका चोपड़ा का इतना सेक्सी लुक
शादी के बाद पहली बार दिखा प्रियंका चोपड़ा का इतना सेक्सी लुक
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है. आपको बता दें प्रियंका सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

प्रियंका ने इस बार जो फोटो शेयर की है उसमे एक फोटो में इनका क्लोजअप दिख रहा था तो वही दुसरी फोटो में प्रियंका ने अपनी पूरी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Spent the day with the inspiring @dvf Can't wait for you all to see what I've learned on my upcoming @youtube Original special "If I Could Tell You Just One Thing." Check out my stories today to see how you can join the conversation! #justonething

इस बार प्रियंका का बदला हुआ रूप देखने को मिला है. उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग प्रियंका के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. अब तक उनके फोटोज पर 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वही प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic रिलीज होने को तैयार हैं.

प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें

हनीमून से लौटते ही प्रियंका और निक ने बदला अपना लुक, वायरल हुई तस्वीरें...

ससुराल छोड़कर पति के साथ जल्द ही भारत आने वाली हैं प्रियंका, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -