प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें
प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुए एक महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है लेकिन अब तक उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हाल ही में एक बार फिर से इस कपल की शादी की कई नई फोटोज सामने आई हैं. इस बार सभी फोटोज प्रियंका चोपड़ा की दोस्त Bozoma Saint John ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उन फोटोज में शादी के कई कैंडिड मूमेंट्स देख सकते हैं. ये सभी तस्वीरें पहली बार सभी को देखने को मिल रही है. इन सभी फोटोज को शेयर कर Bozoma Saint John ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- फ्लैशबैक फ्राइडे.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वो काफी खुश दिखाई दें रही है. एक तस्वीर में तो निक भी प्रियंका को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैरिबियन देश में हनीमून मनाया था और अब वो फिर से अपने घर लौट गए हैं. वही प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic रिलीज होने को तैयार हैं.

हनीमून से लौटते ही प्रियंका और निक ने बदला अपना लुक, वायरल हुई तस्वीरें...

ससुराल छोड़कर पति के साथ जल्द ही भारत आने वाली हैं प्रियंका, ये है वजह

शादी के डेढ़ महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स से मांगी ऐसी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -