लॉकडाउन में पति निक को लगी ऐसी आदत कि परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा
लॉकडाउन में पति निक को लगी ऐसी आदत कि परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से कई लोग अपने-अपने घर पर ही रहने को मजबूर है. इसी लिस्ट में शामिल हैं कई स्टार्स. आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड कलाकार इंस्टाग्राम चैट के माध्यम से अपना समय बिता रहे हैं. ऐसे में इस दौरान बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास की नई आदत के बारे में खुलासा किया है. ऐसा लग रहा है वह अपने पति की इस नयी आदत के कारण परेशान हो गईं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका इन दिनों विदेश में ससुरालवालों के साथ समय बिता रही हैं. वहीँ निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह कॉफी पर अलग-अलग तरीके की डिजाइन बनाते दिखाई दे रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इसमें निक जोनास बहुत ज्यादा कॉफी पीते भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पति की इस आदत को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी रिएक्शन देने में पीछे नहीं रही. आप देख सकते हैं इस दौरान जब प्रियंका अपने पति से कॉफी के लिए पूछती हैं तो वे मना नहीं करते हैं.

इस पर प्रियंका चोपड़ा उनके कॉफी ऑब्सेशन को लेकर आंखे घुमाती दिखाई देती है. वैसे आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनास ने साल 2018 में शादी की थी और दोनों अपने जीवन में इस समय बहुत खुश हैं.

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

लता मंगेशकर ने शेयर की पिता की तस्वीर

घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -