घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए आगे आईं कैटरीना कैफ

हम सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के चलते नेशनल लॉकडाउन को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. ऐसे में बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स भी इस दौरान अपनी छोटी-मोटी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वहीँ हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं. आप सभी ने देखा होगा उन्होंने पहले गिटार बजाते हुए वीडियो शेयर किया था. वहीं इसके अलावा उनके फिटनेस वीडियो भी फैंस के बीच पसंद किये जा रहे हैं. ऐसे में अब कैटरीना की लेटेस्ट पोस्ट घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वह घरेलू हिंसा पीड़ितों के लिए काम कर रही संस्था स्नेहा की सहायता करेंगी. जी दरअसल स्नेहा एनजीओ मुंबई में पिछले 20 साल से काम कर रहा है. वहीँ देश में लॉकडाउन बढ़ने के साथ ही साथ घरेलू हिंसा के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है इसी की वजह से इस संस्था को फंड और संसाधनों की कमी से जूझना पड़ रहा है. यह सब देखते हुए कैटरीना ने इस संस्था की मदद के लिए ये कैंपेन शुरु किया है.

आपको बता दें कि इस कैंपेन के लिए स्नेहा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक नाम चुन कर उसे अपनी फोटो के साथ शेयर करना है. वहीँ इसके बाद दी गई लिंक पर डोनेशन दिया जा सकता है. ऐसे में कैटरीना ने इस संस्था की मदद करते हुए अपनी फोटो पर फातिमा नाम लिखकर पोस्ट शेयर किया है. वहीं जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट और तब्बू जैसे स्टार्स को भी नॉमिनेट किया है. वैसे काम के विषय में बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

कैटरीना कैफ ने फैंस को दी यह नसीहत

जब किसिंग सीन करते हुए इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लारा ने खोला बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -