लता मंगेशकर ने शेयर की पिता की तस्वीर

इस समय लगातार कोरोना वायरस का खौफ देखने के लिए मिल रहा है. इस पर काबू पाया जाना असम्भव होता चला जा रहा है. इस समय हर कोई अपने घरों में बंद है. ऐसे में सरकार लगातार कदम उठा रही है, लेकिन अभी तक सरकार को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है. वहीं अब आने वाले 18 मई से देश में लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू हो जाएगा. इसी क्रम में कई स्टार्स भी शामिल हैं जो अपनी पुरानी फोटोज को शेयर कर रहें हैं.

 

अब हाल ही में सिंगर लता मंगेशकर ने भी एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं यह तस्वीर उनकी नहीं हैं बल्कि उनके पिता की है. जी दरअसल इस तस्वीर को लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वहीँ लता मंगेशकर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'Namaskar.14 May 1922 matlab 98 saal pehle mere Pitaji ko Shrimat Jagadguru Shri Shankaracharya Dr Kurtkoti Gangapur peeth Nasik inhone apne pawan haathon se Sangeet Ranta ye Upaadhi pradan ki thi. Ye hamare liye bahut garv ki baat hai.'

वैसे लता मंगेशकर के फैन्स दुनियाभर में हैं. ऐसे में उनकी ये तस्वीर भी काफी पसंद की जा रही है और वायरल भी हो रही है. लता मंगेशकर इन दिनों ट्विटर पर भी काफी सक्रिय हैं. इसी के साथ ही लता मंगेशकर के इस अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले भी लता मंगेशकर अपनी पुरानी यादें लोगों के साथ शेयर करती रही हैं.

ऋतिक के साथ काम करना चाहती हैं सारा

जब किसिंग सीन करते हुए इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

इरफान खान के साथ बनने जा रही इस फिल्म मे अब होगा यह एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -