Video: जब प्रियंका ने नेपोटिज्म पर खोला था बड़ा राज
Video: जब प्रियंका ने नेपोटिज्म पर खोला था बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड में इस समय नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं. इस बीच कई ऐसे लोग हैं जो नेपोटिज्म को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. वहीं कई स्टार्स के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में कहा है. इसी बीच देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में प्रियंका नेपोटिजम को लेकर अपनी बात कहती दिखाई पड़ रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रियंका कहती हैं, 'मेरे लिए ये बहुत कठिन था. मैं यहां किसी को नहीं जानती थी. जब मैंने यहां कदम रखा तब हर कोई यहां एक दूसरे का अच्छा दोस्त था.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pageant and Glamour | India ???????? (@pageantandglamour) on

जी दरअसल प्रियंका ने आगे भी बात की और कहा कि 'वह ज्यादातर लोगों से दूर रहती थी और उनकी नेटवर्किंग ज्यादा अच्छी नहीं थी.' इसके अलावा अपनी बात को आगे जारी रखते हुए प्रियंका ने कहा, 'मैं नेटवर्किंग में ज्यादा अच्छी नहीं थी न ही ज्यादा पार्टीज में जाती थी. मेरे लिए भी थोड़ा मुश्किल था, लेकिन मैंने इस सच्चाई को स्वीकारा कि मुझे इन सब चीजों से डरना नहीं है.' प्रियंका ने अपने अंदर के डर को पूरी तरह से खत्म कर दिया और इन चीजों से अपना ध्यान हटाने लगी. यही वजह रही कि वह आगे सक्सेस हासिल करने में सफल हो सकीं.

वैसे प्रियंका एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं बल्कि वह इंजीनियर बनना चाहती थीं. इसी क्रम में उन्होंने कॉलेज में एडमिशन लिया और इसी के बाद से प्रियंका को फिल्में ऑफर होने लगी. वैसे प्रियंका आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आईं थी. आपको याद हो इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम किरदार में दिखाई दिए थे.

पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़

शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब

अमिताभ ने बताया MASK का अनुवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -