पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़
पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़
Share:

आप सभी को याद हो बीते साल अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी इस फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. इसी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था और लोगों ने इस फिल्म के गानों को भी खूब प्यार दिया था. जी हाँ, फिल्म के अलावा इस फिल्म का म्यूजिक भी दर्शकों को काफी रास आया था खासतौर पर फिल्म का सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है. जी दरअसल इस गाने को बी प्राक ने गाया है और इस सॉन्ग के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. वैसे हाल ही में दिल्ली के एक पुलिसवाले ने इस सॉन्ग को गाया और अक्षय कुमार ने भी उनकी आवाज की तारीफ की.

 

जी दरअसल इस पुलिसवाले का नाम रजत है और ये अक्षय कुमार के फैन भी हैं. वहीं उन्होंने तेरी मिट्टी सॉन्ग को गाया और अपना वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया. आप सभी को बता दें कि उन्होंने इस ट्वीट में लिखा- ''तेरी मिट्टी. ये मेरे लिए सिर्फ एक सॉन्ग नहीं बल्कि एक फीलिंग है. मेरा पहला वायरल वीडियो. इस वीडियो पर मुझे काफी तारीफें मिली हैं. लेकिन मैं अब भी अक्षय कुमार सर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं.''

जी दरअसल कोरोना के चलते अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट खिसकी और आप देख सकते हैं अक्षय ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया और उनकी आवाज की तारीफ की. वैसे अक्षय ने सिर्फ मैसेज ही नहीं बल्कि एक वीडियो पोस्ट किया और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ''तेरी मिट्टी एक ऐसा गाना है जिसे मैं जब भी सुनता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ. शुक्रिया रजत जी, वीडियो शेयर करने के लिए.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे.

शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब

सुशांत की मौत पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने जताया दुःख

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -