कोरोना वायरस से बचाव का मिला तरीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
कोरोना वायरस से बचाव का मिला तरीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर खेल और बिजनेस जगत तक हर जगह कोरोना वायरस का कहर नजर आ रहा है. इस वायरस से बचने के लिए लोग हर संभव कोशिशें कर रहे हैं और सभी बॉलीवुड स्टार्स लोगों में जागरुकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने एक कविता के जरिए लोगों को अवेयर करने की कोशिश की थी और अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को जागरुक करने का प्रयास किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक्ट्रेस प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए उनकी कई तस्वीरों से बनाई गई एक क्लिप शेयर की है. वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- सारी बात नमस्ते की है. दुनिया भर में हो रहे बदलावों के बीच लोगों को ग्रीट करने का एक पुराना लेकिन नया तरीका. प्लीज सभी सुरक्षित रहिए." बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले दुनिया भर के कई सुपरस्टार्स में नजर आए हैं. दुनिया भर में तमाम जगहों पर फिल्मों की शूटिंग को या तो रद्द किया गया है या इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स के संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. भारत में सेफ्टी पैरामीटर्स को ध्यान में रखते हुए 31 मार्च तक के लिए सभी सिनेमाघर दिल्ली में बंद कर दिए गए हैं और सूर्यवंशी से लेकर तमाम फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों भारत आई थी. उन्होंने निक जोनस के साथ जमकर होली भी खेली थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. हालांकि कोरोना संक्रमण के इस माहौल में कई स्टार्स होली खेलने से बचते दिखाई दिए लेकिन प्रियंका होली खेलने से खुद को रोक नहीं पाईं.

फिल्मों की रिलीज पर कोरोनावायरस का असर, अक्षय की बढ़ी परेशानी

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

Baaghi 3 Box office : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -