Baaghi 3 Box office : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Baaghi 3 Box office : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' बीते शुक्रवार यानी 6 मार्च को रिलीज हुई थी । इसके साथ ही इस फिल्म को रिलीज हुए अब सात दिन हो चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है । वहीं फिल्म को होली की छुट्टी का भी फायदा मिला। इसके साथ ही कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी मौजूद हो जा सकती है ।आइये जानते हैं फिल्म ने सात दिन में कितना कलेक्शन कर लिया है। 

इसके साथ ही फिल्म की ओपनिंग शानदार रही थी । वहीं पहले दिन 'बागी 3' ने 17.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिर शनिवार को यानी दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 करोड़, रविवार को 20.30 करोड़ और सोमवार को 9.06 करोड़ जुटाए गए है । इसके साथ ही मंगलवार को फिल्म ने 14.05 करोड़ का कलेक्शन किया है । इसके बाद से कलेक्शन के आंकड़े गिरते नजर आ रहे हैं ।वहीं  'बागी 3' के छठे दिन 8.03 करोड़ कमाए । वहीं सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म के 7 करोड़ रुपये का बिजनेस करने की उम्मीद है । इसके अलावा गुरुवार के आधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं। यदि सातवें दिन इतना कलेक्शन रहा तो फिल्म कुल 91.97 करोड़ रुपये जुटा लेगी । 'बागी 3' केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वीकेंड तक फिल्म ने करीब 17.15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही  'बागी 3' इस साल की विदेश में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है। 

आज यानी शुक्रवार को इरफान खान और करीना कपूर की 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज होने वाली है। वहीं ऐसे में 'बागी 3' के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। वहीं फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, रितेश देशमुख और जमील खौरी मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया। वहीं इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।वहीं  'बागी 3' का बजट लगभग 70 करोड़ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की देश में इसे 4,400 स्क्रीन्स और विदेश में 1,100 स्क्रीन्स मिले हैं। कहानी की बात की जाए  तो टाइगर श्रॉफ यानी रॉनी और उसके भाई रितेश देशमुख यानी विक्रम के इर्द गिर्द घूमती है। इसके साथ ही रॉनी अपने भाई के लिए कुछ भी कर सकता है। हालात कुछ ऐसे बन पड़ते हैं कि विक्रम को बचाने के लिए रॉनी को सीरिया जाना पड़ता है। जहां उसका मुकाबला एक दुश्मन के साथ नहीं बल्कि एक देश के साथ है।

एशियाई ओलंपिक क्वालीफायर: सिमरनजीत हुई पराजित, भारत को मिले 2 रजत पदक

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -