सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल
सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से ईसाई और हिंदू धर्म के रीति रिवाज के शादी कर ली है और दोनों की शादी को दो महीने बीत चुके हैं लेकिन देखा जा रहा है दोनों की शादी का खुमार अभी तक नहीं उतरा है और ना ही उनके रिश्तेदार के सिर से उतरा है.  प्रियंका-निक की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की कई सारी तस्वीरें सामने आईं लेकिन यह सिलसिला अब तक थमा नहीं है.  इसी तरह कुछ और अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं.

आप देख सकते हैं शादी को ढाई महिना होने को है लेकिन तब भी उनकी ड्रीम वेडिंग सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें, हाल ही में प्रियंका की कजिन मनारा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शादी के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें शादी की रस्मों के हर रंग दिखाई दे रहे हैं.हल्दी से लेकर मेहमानों के डांस तक कई तस्वीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हल्दी से लेकर सभी फंक्शन की तस्वीरें इसमें दिखाई दे रही हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दूसरे मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर धमाल मचाया था. निक और प्रियंका ने भी रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण,उर्मिला मार्तोंडकर सहित कई सेलेब्स के साथ जमकर डांस किया और रिसेप्शन को खूब एन्जॉय किया था. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में लंदन से निक के साथ क्रिसमस मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद भी दोनों साथ-साथ कई मौकों पर खुश नजर आते हैं.

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

लाल रंग में कहर ढा रही ऐश्वर्या बच्चन, शेयर की ऐसी फोटो देखते रह जायेंगे आप

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -