Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) की रिलीज डेट सामने आ गई है. फैंस वैसे भी आयुष्मान की फिल्मों के लिए इंतज़ार करते ही रहते हैं और ऐसे में ये खबरि उनके लिए जैसे खुशखबरी ही होगी. हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा हुआ है. इसके पहले बीते दिन ही इस फिल्म से जुडी एक खबर आई थी और आयुष्मान ने बताया था कि फिल्म में उनका किरदार कैसा होने वाला है. 

आयुष्मान ने बताया था कि वो एक लड़की के किरदार में नज़र आने वाले हैं जो रामलीला में काम करता है. इसमें वो सीता बनेंगे और इसी तरह का रोल होने वाला है. इसके अलावा बता दें, रिलीज़ डेट की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर ड्रीम गर्ल 13 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है. खबरों की मानें तो ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान खुराना का कैरैक्टर रामायण के कैरेक्टर से प्रेरित होगा. ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बता दें, इस बार आयुष्मान डबल भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में महिला और पुरूष दोनों की अवाज निकालते हुए नजर आएंगे आयुष्मान खुराना. देखा जा सकता है ये फिल्म भी धमाकेदार होने वाली है जिसके लिए आप भी अभी इंतज़ार ही कर सकते हैं.  फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान खुराना येलो कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. राज शांडिल्य ड्रीम गर्ल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 

Street Dancer : दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग पर शूट हुआ वरुण-श्रद्धा का ये गाना

Death : 'हम आपके हैं कौन' के प्रोड्यूसर राजकुमार का मुंबई में हुआ निधन

सोनचिरैया: रिलीज़ से पहले फिल्म को मिला क़ानूनी नोटिस, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -