Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' कमाल की कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते का धमाल भी बरक़रार है. आपको पता ही है गली बॉय ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. तो चलिए अब बता दें रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने 7 दिनों में कुल कितनी कमाई कर ली है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी गली बॉय जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 7 दिन में 95.20 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है. जी हाँ, दूसरे हफ्ते में ये 100 करोड़ पूरे कर ही लेगी. फिल्म की कमाई आंठवें दिन 100 करोड़ रुपए का जादूई आंकड़ा पार कर सकती है. इसी का सभी को इंतज़ार है. हमेशा की तरह ही फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर गली बॉय के कलेक्शन का जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श ने सांतवें दिन गुरुवार के कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा है फिल्म ने बुधवार को 6.05 करोड़ रुपए की कमाई की है.इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 8.05 करोड़ रुपए जुटाए थे, इसके अलावा सोवमार को 8.65 करोड़ रुपए कमाए थे. 

फिल्म गली बॉय ने कमाई ओपनिंग वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म इन सात दिनों में कुल 95.20 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. ये भी देखा गया है  कि रणवीर सिंह की हर फिल्म ही पहले दिन अच्छी खासी कमाई करती है और वैसे ही इसने भी की है. तरण आदर्श ने आगे यह भी बताया कि फिल्म गली बॉय आंठवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें कि गली बॉय में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म से उन्होंने बतौर सिंगर भी डेब्यू किया है.

Dream Girl : डबल रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : छठे दिन भी गली बॉय ने किया शानदार कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -