निक और प्रियंका के उम्र के फासले पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
निक और प्रियंका के उम्र के फासले पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
Share:

इस समय सोशल मीडिया का सबसे ट्रेंडिंग कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. प्रियंका और निक की शाही शादी पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा हॉलीवुड भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आपको बता दें ये दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में 2 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. वैसे जब प्रियंका और निक के अफेयर की ख़बरें सामने आईं थी तो दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर कई बातें बनीं.

प्रियंका और निक को कई बार उनकी उम्र के कारण ट्रोल भी किया गया है. आपको बता दें प्रियंका निक से उम्र में 10 साल बड़ी हैं. हाल ही में प्रियंका ने वोग को दिए इंटरव्यू में निक को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने इस दौरान कहा कि, ''निक चाहे मुझसे उम्र में कम होंगे, लेकिन मैच्योरिटी के मामले में ज्यादा हैं. वे मुझसे ज्यादा सीनियर और सीरियस लगते हैं. वे बेहद शांत हैं. ''

प्रियंका ने बताया कि, ''एक लड़की के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि मुझे कभी भी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला जो यह कहता कि मुझे तुम्हारा महत्वाकांक्षी होना पसंद है. हमेशा उल्टा ही हुआ है.'' भले ही प्रियंका और निक की उम्र में इतना अंतर है लेकिन फिर भी ये जोड़ा दुनियाभर के लोगों का सबसे फेवरेट कपल बन चुका हैं.

तो इसलिए निक से इतनी जल्दबाजी में शादी कर रही हैं प्रियंका, हुआ बड़ा खुलासा

इस आलिशान महल में होगी निक प्रियंका की शादी, देखें अंदर की तस्वीरें

शादी से तुरंत पहले प्रियंका ने कराया हॉट फोटोशूट, रेड ड्रेस में कहर ढा रही हैं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -