शादी से तुरंत पहले प्रियंका ने कराया हॉट फोटोशूट, रेड ड्रेस में कहर ढा रही हैं..
शादी से तुरंत पहले प्रियंका ने कराया हॉट फोटोशूट, रेड ड्रेस में कहर ढा रही हैं..
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने मंगेतर निक जोनस से शादी करने वाली हैं. प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी. उनकी शादी दो रीति-रिवाजों से होगी. पहले हिंदू रीति रिवाजों से फिर क्रिश्चयन रीति रिवाजों से. दोनों ही शादी जोधपुर में होने वाली हैं. शादी से पहले प्रियंका अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

हाल ही में प्रियंका की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमे वो रेड हॉट अंदाज़ में नजर आ रही हैं. जी हाँ... उनकी ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रही हैं. आपको बता दें प्रियंका ने ये फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसमे उनका बेहद दिलकश अंदाज़ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ने रेड कलर की वन साइड शोल्डर ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में प्रियंका ने बेहद सेक्सी पोज़ दिया है.

इस ड्रेस में प्रियंका ने बेहद बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. प्रियंका की ये तस्वीर वोग US मैगज़ीन के कवर पेज पर छपेगी. हर कोई प्रियंका के इस हॉट लुक की तारीफ कर रहा है. आपको बता दें प्रियंका की शादी के लिए कई सारे विदेशी मेहमान भी भारत आ चुके हैं.

शाही शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचे प्रियंका के सबसे बड़े जेठ-जेठानी

निक प्रियंका के फैंस के है ये बुरी खबर, हो जायेंगे निराश

प्रियंका से 14 साल छोटी है उनकी जेठानी, रह चुकी है गेम ऑफ थ्रोन्स की लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -