यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड इन दिनों सभी जगह प्रियंका और उनके होने वाले पति निक जोनस की तस्वीरों ने तहलका मचाया हुआ हैं. दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा हैं और दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों दोनों एक-दूजे के साथ वक्त बिता रहे हैं और दोनों की यूएस ओपन मैच के दौरान की तस्वीरें सबसे ज्यादा वायरल हो रहीं हैं.

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

उस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिले हैं जो बहुत बेहतरीन रहा हैं. जी दरअसल में उस दौरान निक के हाथ में वह धागा नजर आया जो उन्हें सगाई के दौरान पंडित जी ने पहनाया था. पंडित के द्वारा पहनाया गया धागा अब तक निक ने अपने हाथों में बाँध रखा हैं और यह दर्शाता हैं कि निक प्रियंका ने कितना प्यार करते हैं. आपको बता दें कि सगाई क दौरान निक और प्रियंका को पंडित जी ने पीले रंग का एक धागा बांधा था जो निक तो पहन रखा हैं लेकिन प्रियंका ने वह धागा उतार दिया हैं.

प्रियंका-निक की सगाई से खुश है पूर्व प्रेमिका, दिया यह बड़ा बयान

निक प्रियंका कोई कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा आप उनके पहने हुए धागे से ही लगा सकते हैं. इस समय लोग निक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं सभी का कहना हैं कि निक का प्यार प्रियंका के लिए सच्चा हैं. आपको बता दें कि दोनों इसी साल शादी का भी प्लान बना रहे हैं जिसके लिए दोनों के फैंस बेताब है. फिलहाल दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर समा बाँधा हुआ है.

बॉलीवुड अपडेट्स

विकास पांडेय ने प्रियंका सिंह से कहा- 'ललका लहंगवा से चुवता हो'

प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस

OMG!! प्रियंका ने भीख में माँगा था सलमान से 'भारत' के लिए रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -