सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल
सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल
Share:

अपनी सगाई के बाद प्रियंका को लगातार निक जोनस के साथ देखा जा रहा है. दोनों लगातार एक-दूजे के साथ वक्त बिता रहे हैं. इन दिनों दोनों न्यूयॉर्क में US Open games एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत ही शानदार लग रही है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में निक और प्रियंका दोनों ही बहुत कमाल नजर आ रहे है और दोनों की जोड़ी बहुत ही बेस्ट लग रही है.

सामने आई निक और प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें

प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त निक को दे रहीं हैं क्योंकि वह अपने और निक के बीच दूरियों को नहीं आने देना चाहती है. प्रियंका इस दौरान निक को किस करते हुए भी नजर आईं हैं और इस तरह उन्होंने अपने प्यार को दर्शाया है. निक और प्रियंका की सगाई की तस्वीरों की बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीरों में सबसे पहले नंबर पर है. निक और प्रियंका की शादी की खबरें भी काफी लम्बे समय से चर्चाओं में है और खबरों की माने तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल दोनों की इन तस्वीरों ने माहौल में रोमांस पैदा कर दिया है.

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

इन तस्वीरों को देखकर सभी को ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाने का मन हो रहा है ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल साइट्स पर आए कमेंट्स कह रहे हैं. फिलहाल प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है वहीं निक भी अपने आने वाले म्यूजिक कंसर्ट की तैयारियां कर रहे है.

बॉलीवुड अपडेट्स

शर्म से लाल हो गई यह गायिका, परफॉर्मेंस के दौरान अचानक से दिखे प्राइवेट पार्ट

प्रियंका-निक की सगाई से खुश है पूर्व प्रेमिका, दिया यह बड़ा बयान

होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -