OMG!! प्रियंका ने भीख में माँगा था सलमान से 'भारत' के लिए रोल
OMG!! प्रियंका ने भीख में माँगा था सलमान से 'भारत' के लिए रोल
Share:

बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बनी प्रियंका और निक की जोड़ी इन दिनों Us Opens में एन्जॉय कर रही है. प्रियंका की बात की जाए तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अपनी होने वाली सगाई के लिए छोड़ दिया था. फिल्म भारत छोड़ने के कुछ समय बाद ही प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक से सगाई कर ली थी. अब फिल्म भारत में प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ है जिनकी जोड़ी को सलमान के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. हाल ही में सलमान खान ने एक नया खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

दरसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि 'प्रियंका ने यह अच्छा किया कि शूट शुरू होने के 5 दिन पहले ही टीम को फिल्म छोड़ने की बात बता दी. सलमान खान ने बताया कि भारत फिल्म के लिए प्रोड्यूसर अतुल अग्‍न‍िहोत्री की पहली पसंद कैटरीना कैफ थीं लेकिन प्रियंका को यह फिल्म दी गई. अब सलमान खुश है कि कैटरीना फिल्म का हिस्सा है. आगे बात करते हुए सलमान ने प्रियंका और निक को उनकी सगाई की बधाई देने के साथ ही शादी की भी बधाई दे दी.

प्रियंका-निक की सगाई से खुश है पूर्व प्रेमिका, दिया यह बड़ा बयान

खबरों की माने तो प्रियंका ने सलमान खान से फ़ोन कर फिल्म 'भारत' के लिए रोल माँगा था लकिन उन्होंने बाद में फिल्म छोड़ दी क्योंकि उन्हें यह पता चला था कि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है. जल्द ही सलमान खान टीवी शो बिग बॉस 12 में नजर आने वाले हैं जिसके प्रमोशन के लिए वह लगातार जुटे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका की डॉगी डायना चोपड़ा के फॉलोवर्स जानकर हैरान रह जाएगे आप

इस मशहूर एक्ट्रेस की सलाह के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपना नया लुक

होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -