करवाचौथ पर पत्नी संग फोटो शेयर कर निक ने कहा- 'मैं उनसे बहुत प्यार...'
करवाचौथ पर पत्नी संग फोटो शेयर कर निक ने कहा- 'मैं उनसे बहुत प्यार...'
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनास ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से शादी की है और बीते दिनों दोनों ने अपना पहला करवा चौथ मनाया. ऐसे में हाल ही में दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें डाली हैं और उनकी प्रियंका चोपड़ा के साथ यह बहुत ही मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

केवल इतना ही नहीं, निक जोनास ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए फोटो पोस्ट करने के साथ ही बहुत ही कमाल का कमेंट भी किया है. जी हाँ, दरअसल निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो पोस्ट करने के साथ ही लिखा है- ''मेरी बीवी भारतीय है. वो हिंदू है, और हर मायने में अद्भुत है. उन्होंने मुझे अपने कल्चर और धर्म के बारे में सबकुछ सिखाया है. मैं उनसे बहुत प्यार और एडमायर करता हूं, और जैसा आप देख सकते हैं कि हम दोनों कितनी मस्ती कर रहे हैं. हर किसी को करवा चौथ की बधाई.''

आपको बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी और उसके बाद से दोनों को अक्सर मस्त अंदाज में ही देखा गया है. वैसे प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी और इस शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे.

क्रिसमस और ईद पर धमाल मचाएंगे सलमान खान , शेयर किया मोशन पोस्टर वीडियो

पहली फिल्म के रिलीज के दिन बहुत दुःखी थीं रानी मुखर्जी, खोला बड़ा राज

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -