पहली फिल्म के रिलीज के दिन बहुत दुःखी थीं रानी मुखर्जी, खोला बड़ा राज
पहली फिल्म के रिलीज के दिन बहुत दुःखी थीं रानी मुखर्जी, खोला बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मर्दानी 2 को लेकर सुर्खियों में चल रहीं है. वहीं इस फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव के किरदार में नजर आने वाली हैं. आपको याद हो बीते दिनों बॉलीवुड में रानी ने अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं और आपको याद हो उन्होंने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब हाल ही में रानी ने अपने डेब्यू के बारे में बताया कि इस फिल्म की रिलीज के समय वह एक पारिवारिक संकट का सामना कर रही थीं.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने बताया, ''मेरी सबसे यादगार बात 'राजा की आएगी बारात' के रिलीज वाले दिन की है, जब मेरे पिताजी राम मुखर्जी का बाईपास ऑपरेशन होना था. वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे. वह मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे. मैंने उस समय उनसे कहा था कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए.'' इसी के साथ आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ''वह सर्जरी के लिए गए थे और लगभग एक या दो दिनों के लिए आईसीयू में बेहोश रहे थे.

जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी. उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसा कर रही है. रानी ने कहा कि फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो दिए थे. इस फिल्म का निर्देशन अशोक गायकवाड़ ने किया था और ये 1996 में रिलीज हुई थी.'' आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 के बारे में घोषणा की थी और इस फिल्म की घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि ''मर्दानी उनके दिल के हमेशा बहुत करीब रहेगी.'' आपको बता दें कि मर्दानी 2 में भी वह एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई देंगी, वहीं गोपी पुत्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियताफिल्म ड्राइव का ट्रेलर आया सामने, यहां देखे रेसिंग का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -