क्रिसमस और ईद पर धमाल मचाएंगे सलमान खान , शेयर किया मोशन पोस्टर वीडियो
क्रिसमस और ईद पर धमाल मचाएंगे सलमान खान , शेयर किया मोशन पोस्टर वीडियो
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही डंडार अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देते हुए अपनी नई फिल्म राधे का ऐलान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में सलमान खान ने राधे फिल्म को लेकर मोशन पोस्टर वीडियो शेयर किया है, आप देख सकते हैं इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ''आप ही ने पूछा था न कि दबंग 3 के बाद क्या और कब कैसे. तो ये लो आपका जवाब.'' आप देख सकते हैं सलमान खान ने वीडियो के जरिए बताया कि वह दबंग 3 के जरिए सबके साथ क्रिसमस मनाएंगे और राधे फिल्म के जरिए ईद भी. वहीं सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह फैंस को बता रहे हैं कि ''दबंग 3 के बाद वह फैंस के लिए राधे फिल्म लेकर आ रहे हैं.''

यहाँ देखे वीडियो...

उन्होंने पहले बताया कि ''20 दिसंबर यानी क्रिसमस पर दबंग 3 लेकर आ रहे हैं तो वहीं 2020 की ईद के लिए राधे फिल्म में नजर आने वाले हैं.'' जी दरअसल इसे लेकर ख़ास बात तो यह है कि दोनों ही फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि दबंग 3 में एक बार फिर सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाले हैं और राधे फिल्म के लिए चर्चा है कि दिशा पटानी नजर आ सकती हैं ऐसी खबरें उड़ रहीं हैं.

वैसे हाल में ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा पटानी ने ऐसा ही कुछ हिंट भी दिया और दिशा पटानी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए राधा लिखा. अब उसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा और सलमान खान राधे फिल्म में नजर आ सकते हैं. बीते दिनों आप सभी ने दोनों को भारत फिल्म में देखा होगा.

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

सनी देओल के ढाई किलो का हाथ पड़ते ही हालत हो जाती थी पतली, इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम

अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -