चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'
चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बीते शुक्रवार को शिवसेना पार्टी ज्वाइन कर ली है. वहीं इस दौरान शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे. शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई जा चुकी है. हाल ही में इस बात के बारे में शिवसेना के ट्विटर हैंडल पर बताया गया है. जी हाँ, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ''बीते शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में शामिल हुए.''

वहीं शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- ''अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए.'' आप जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं और शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं.

शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं. आपको पता ही है कि शेरा अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं और उन्हें अक्सर सलमान के साथ देखा जाता है. वहीं शेरा बीते 20 सालों से सलमान खान के पीछे उनकी परछाई की तरह रहते हैं और सलमान भी उनका साथ पसंद करते हैं. वैसे शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है और वह अब चुनाव की एक नई पारी खेलने को तैयार हैं.

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर आया सामने, यहां देखे रेसिंग का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -