अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब
अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब
Share:

अदाकारा परिणीति चोपड़ा आजकल काफी बिजी चल रही हैं. वे सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए काफी प्रैक्टिस इन दिनों कर रही हैं और इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने में लगी हुई है. जबकि अब हाल ही में उनकी फिल्म का गाना खड़के ग्लासी रिलीज़ किया है और इसके अलावा उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. 

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव परिणीति द्वारा ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब भी दिए गए हैं. हाल ही में जब रिणीति से पूछा गया कि आप अर्जुन कपूर से कितना प्यार करती हैं ? तो इस पर परिणीति द्वारा कहा गया कि अभिनेता अर्जुन हमेशा उनके इंडस्ट्री में पहले दोस्त रहेंगे. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं और ऐसे में अर्जुन-परिणीति के रिलेशन का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. जबकि दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बता चुके हैं. 

मलाइका और अर्जुन ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया है और इसके अलावा वे आशुतोष गोवारिकर की फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में चल रहे है. जबकि  परिणीति द्वारा सवाल-जवाब के सेशन के बीच एक वीडियो भी शेयर किया था और जिसमें उन्होंने बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया हुआ था. 

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -