तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?
तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?
Share:

अभिनेता मनोज वाजपेयी नेटफ्लिक्स की चर्चित थ्रिलर फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आने वाले हैं और इसका निर्देशन शिरीष कुंदर द्वारा किया जा रहा हैं. इस फिल्म को फराह खान प्रोड्यूस कर रही हैं. जबकि हाल ही में मनोज द्वारा फिल्मों से कुछ महीनों का ब्रेक लिया गया था और इस दौरान वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट्स को एक्टिंग के गुर सिखाते हुए नजर आए थे. इतना ही नहीं मनोज वायपेयी का यह भी मानना है कि यह समय उनके जीवन का सबसे बढ़िया पल रहा है.

मनोज पिछले 9 महीनों से फिल्मी दुनिया से दूर बताए जा रहे हैं और इस ब्रेक के दौरान वह एनएसडी की क्लासेस भी ले रहे थे. वहां पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से इतने सालों में जो कुछ भी सीखा या अनुभव किया है उसे उन्होंने स्टूडेंट्स संग साझा किया. जबकि एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने खा था कि, ''मुझे काम से ब्रेक लेने की जरूरत थी जो मेरी रुटीन लाइफ बनती जा रही थी और रुटीन वह चीज है जिससे मैंने हमेशा नापसंद किया है. 

गौरतलब है कि मनोज पिछली बार सोनचिड़िया फिल्म में देखने को मिले थे और इसमें उन्होंने डाकू मान सिंह का रोल अदा किया था. वहीं सोनचिड़िया में डाकुओं की कहानी दिखाई गई थी और इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे द्वारा किया  गया था, जबकि फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला स्वरा किया गया था. इसमें उनके अलावा भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे कलाकार भी नजर आए थे. 

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

रोमांटिक डांस में मदहोश हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रहा वीडियो

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -