अपने शॉर्ट हनीमून से लौटे निक-प्रियंका, इस लुक में आये नज़र
अपने शॉर्ट हनीमून से लौटे निक-प्रियंका, इस लुक में आये नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ शॉर्ट हनीमून पर ओमान गए थी, जहां से उन्होंने कुछ अच्छी अच्छी तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए. इसके बाद आपको बता दें कि वो अपने शॉर्ट हनीमून से वापस आ गए हैं. इन दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी जिसके बाद दिल्ली में रिसेप्शन दिया था. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका और निक जल्द ही मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं. आपको बता दें, पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि निकयंका एक रिसेप्शन देंगे लेकिन खबर आई है कि वो 2 रिसेप्शन देने वाले हैं. 

सूत्रों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुंबई में पहला रिसेप्शन 19 दिसंबर को जुहू के जे डब्ल्यू मैरिएट होटल में देंगे. वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ताज होटल में 20 दिसंबर को देंगे. इन दोनों रिसेप्शन की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि 19 दिसंबर को हो रहे रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा के दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे जबकि 20 दिसंबर का रिसेप्शन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए होगा. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुल मिलाकर 3 रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन दिल्ली में हो चुका है जो 4 दिसंबर को था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई लोग शामिल हुए थे. 

दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद प्रियंका और निक ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर गए थे. इसके बाद वहीं से ओमान रवाना हो गए थे. ओमान से प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें प्रियंका और निक का नाम रेत पर लिखा हुआ था. प्रियंका ने यह तस्वीर अपने स्टेटस में लगा रखी थी. इसके अलावा निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. 

Video : प्रियंका ने पहली बार देखी ये चीज़, हंस हंस कर गिरे निक!

निक प्रियंका ने अग्नि के सामने यूँ लिए सात फेरे, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

सर्दी में अपना सकते हैं नई दुल्हन प्रियंका का विंटर लुक, आप भी लगेंगी स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -