निक प्रियंका ने अग्नि के सामने यूँ लिए सात फेरे, देखिये खूबसूरत तस्वीरें
निक प्रियंका ने अग्नि के सामने यूँ लिए सात फेरे, देखिये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. फैंस उनकी ये तस्वीरें देखे बिना रह नहीं पा रहे हैं. इनकी तस्वीरें लगातार आ रही हैं और बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें सामने आरही हैं. इसके बाद हिन्दू रीती रिवाज हुई शादी की तस्वीरें और भी सामने आई हैं.

इसमें आप देख सकते हैं निक और प्रियंका को अग्नि के सामने बैठे हुए. इस तस्वीर में प्रियंका पति के साथ मंडप में बैठी हुई दिखी. पिछले कुछ समय से निक और प्रियंका की वेस्टर्न वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिखी थी. इसके बाद अब हिंदू रीति रिवाज में की हुई शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई नजर आ रही है. इस दौरान दोनों सब्यासाची ने तैयार किए हुए आउटफिट में नजर आए. आइये दिखा देते हैं वायरल होती ये तस्वीरें. 

आपको बता दिए, पहले सिर्फ ही कुछ ही तस्वीर सामने आयी थी जिसमें निक प्रियंका की वरमाला की जा रही थी. इसके बाद वो मंडप में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. लाला लहंगे में पिरयनका काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. भारतीय शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने डिज़ाइनर सब्यासाची का लहंगा पहना हुआ था.

प्रियंका ने ऑर्गैंज़ा फ्लावर वाले सिल्क लहंगा पहना हुआ था. बताया जा रहा है कि प्रियंका ने अपने लहंगे पर कुछ खास लोगों में नाम लिखवाये हुए थे जिसका वीडियो भी सामने आया था.  

रविवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में दिखे. इस दौरान यह दोनों एक दुसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे. संगीत सेरेमनी में प्रियंका ने स्टेज पर ठुमके भी लगाए. उनका यह डांस सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल होता नजर आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर वापसी करते ही निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर की हॉट फोटोज

प्रियंका से पहली बार मिलने के बाद निक ने दिया था ऐसा रिएक्शन

शादी के बाद प्रियंका के लिए उनके जेठ नहीं कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -