Video : प्रियंका ने पहली बार देखी ये चीज़, हंस हंस कर गिरे निक!
Video : प्रियंका ने पहली बार देखी ये चीज़, हंस हंस कर गिरे निक!
Share:

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी को एक हफ्ता बीच चुका है. एक हफ्ते के बाद भी ये रोमांटिक मूड में ही नज़र आ रहा है. आखिर नई नई शादी हुई है कैसे इतनी जल्दी बाहर आ सकते हैं. इसका कारण ये है कि निक प्रियंका अपनी शादी के बाद ही अपने किसी खास दोस्त की शादी का हिस्सा बनने के लिए उदयपुर गए और उसके कुछ ही दिन बाद वो दोबारा यहां लौटे.

इस बार वजह थी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के कार्यक्रम. ईशा अम्बानी की शाही शादी के कार्यक्रम में निक और प्रियंका दोनों ने शिरकत की. इसके अलावा बता दें, वो अपना हनीमून मना रही हैं. जहां की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 

आपको बता दें, शादी के बाद थोड़े सा समय बचा कर ये न्यूली वेडेड कपल अपने हनीमून के लिए ओमान निकल गया है. इसकी जानकारी प्रियंका-निक की इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली. पहले प्रियंका ने एक बीच की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की जिसमें रेत पर दिल बना हुआ था और इसमें इन दोनों का नाम लिखा हुआ था. कहा जाता है ओमान बहुत ही खूबसूरत जगह है. इसके अलावा भी दोनों का एक वीडियो सामने आया है और कुछ तस्वीर भी जिसमें दोनों कोजी होते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Her first time watching Elf.  @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक ने भी प्रियंका का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'वो पहली बार ईएलएफ देख रही हैं.' इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जहां इस अंग्रेजी मूवी को देखते हुए खुशी से चिल्ला रही हैं और हैरान हो रही हैं तो वहीं, निक उन्हें निहार रहे हैं और साथ ही हंसते हुए वीडियो भी बना रहे हैं.  आइये देखते हैं ये वीडियो.

निक प्रियंका ने अग्नि के सामने यूँ लिए सात फेरे, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

निक-प्रियंका के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया PM मोदी को अपनी शादी का इन्विटेशन

शादी होते ही बच्चे पैदा करना चाहती है प्रियंका..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -