लाखों में प्रियंका की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत, जानकर माथा घूम जाएगा
लाखों में प्रियंका की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत, जानकर माथा घूम जाएगा
Share:

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आए दिन प्रियंका की कोई ना कोई नई तस्वीर सामने आती ही रहती हैं जिसके बाद वो चर्चाओं में आ जाती हैं. प्रियंका अक्सर ही अपने फैशनेबल अवतार के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. हाल ही में प्रियंका विंटर गाला 2019 में शिरकत करने पहुंची थी और इस दौरान वो अपने पति निक जोनस के साथ नजर आई थी.

इस इवेंट में प्रियंका ने एक बेहद खूबसूरत गाउन पहना था. तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका ने फुल लेंथ गाउन पहना था. इस स्लीवलैस गाउन प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थी. लेकिन जब आप देसी गर्ल के इस खूबसूरत आउटफिट की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. हर कही प्रियंका का ये खूबसूरत गाउन चर्चा बटोर रहा है.

आपको बता दें प्रियंका ने इस इवेंट में जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत है 11410 डॉलर्स यानी करीब 8 लाख रुपए है. प्रियंका को इस ड्रेस के लिए सेलेब स्टाइलिस्ट मिमी कटरेल ने तैयार किया था. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म isn't it romantic रिलीज़ होने वाली हैं. ये फिल्म 13 फरवरी को अमेरिका और यूके में रिलीज़ होगी.

प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -