ऐसे हुआ था निक और प्रियंका का पहला Kiss, रहा काफी रोमांटिक
ऐसे हुआ था निक और प्रियंका का पहला Kiss, रहा काफी रोमांटिक
Share:

हॉलिवुड और बॉलिवुड एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई हैं. दिसंबर में ही उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद से ही यह कपल काफी चर्चा में बना हुआ है. इसके बाद हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'द एलन शो' पर नज़र आई थी जहां पर उन्होंने कई तरह के खुलासे किये. इसी के साथ उन्होंने यह खुलासा किया था कि वह निक जोनस से कैसे मिली थीं. आइये जानते हैं कब और कैसे मिली और कब किया था पहला किस.

आपको बता दें, वोग को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को एक गेम खेलने के लिए कहा गया जिसमें उनसे एक-दूसरे से सवाल करने को कहा गया है. इसमें प्रियंका ने निक से पूछा कि क्या उन्हें वह जगह याद है जहां उन्होंने पहली बार प्रियंका को किस किया था. निक को इसका जवाब वाइट बोर्ड पर लिखना था. इस बार भी निक ने प्रियंका को निराश नहीं किया.

तो आपको भी बता दें, निक जोनस ने पहली बार बेवरली हिल्स, कैलिफॉर्निया के एक 5-स्टार होटल 'द पेनिसुला' की बालकनी में किस किया था. ये दोनों कितने रोमांटिक हैं ये तो आप जान ही गए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इस समय हॉलिवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' और 'अ किड लाइक जेक' में काम कर रही हैं. इसके अलावा उनकी बॉलिवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग हो रही है जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम काम कर रहे हैं. 

इन फिल्मों के कारण अटका सुनील शेट्टी के बेटे का डेब्यू

मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान

'लुका छुपी' ले नए गाने ‘कोकाकोला’ का शानदार Teaser रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -