बर्थडे मोड से बाहर नहीं आई प्रियंका, सामने आई एक और हॉट तस्वीर
बर्थडे मोड से बाहर नहीं आई प्रियंका, सामने आई एक और हॉट तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब भी अपने जन्मदिन से बाहर नहीं आई हैं, उनकी तस्वीरें देखकर तो यही लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अब तक अपने बर्थडे सेलिब्रेशन मोड में हैं. आप देख ही रहे हैं, सेलिब्रेशन की तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर नजर आ रही हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी खुद अपन नई नई और हॉट तस्वीरें शेयर करती जा रही हैं. ऐसे ही एक और तस्वीर इंटरनेट पर नजर आ रही है, जिसमें वह मायामी में इंजॉय करती दिख रही हैं. 

बता दें कि 18 जुलाई को प्रियंका ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. प्रियंका अपनी पूरी फैमिली के साथ मायामी में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थीं. यहां सभी ने मिलकर काफी धूम धाम और हंगामे के साथ जन्मदिन मनाया है. यहां की कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पिछले दिनों छाई रहीं और इनमें से कई तस्वीरों में निक जोनस और प्रियंका एक-दूसरे में खोए दिखे. इसी सेलिब्रेशन की एक और खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर छाई हैं, जिसमें प्रियंका रंगीन कपड़ों में यॉट पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. यहां देखें उनकी ये हॉट तस्वीर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priyanka yesterday @priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

बता दें, इस दौरान मायामी में प्रियंका वॉटर स्पोर्ट्स का जमकर मजा लेती दिखीं. इस फोटो में वो अपने यॉट पर रंगीन स्विम ड्रेस में नज़र आ रही हैं जो बेहद ही हॉट लग रही हैं.  बता दें कि निक जोनस से शादी के बाद यह प्रियंका चोपड़ा का पहला बर्थडे था जिसे दोनों ने जमकर सेलिब्रेट किया है. 

अपने बेटे को खुद से ज्यादा बेटर मानते हैं सैफ, बॉलीवुड डेब्यू पर कही बात

खानदानी शफाखाना : दूसरा ट्रेलर रिलीज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

मरने भी दो यारों : कृष्णा अभिषेक की पत्नी की पहली फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -