खानदानी शफाखाना : दूसरा ट्रेलर रिलीज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

खानदानी शफाखाना : दूसरा ट्रेलर रिलीज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का पहली ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया था, वहीं अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के मेकर्स ने इस ट्रेलर को 'बात तो करो' नाम से रिलीज किया है. बता दें कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने अंकल के एक सेक्स क्लीनिक को चला रही हैं, हालांकि उसमें उन्हें काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है और वे उनका सामना करती हुईं नजर आती है. 

बता दें कि फिल्म में एक छोटे शहर में बिना किसी ट्रेनिंग के सेक्स क्लीनिक चलाने में अदाकारा सोनाक्षी को किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, यही इस ट्रेलर में आपको बखूबी देखने को मिलेगा. उन्हें सोसायटी और कानून का सामना करना पड़ता है. वहीं इस ट्रेलर में वरुण शर्मा और रैपर बादशाह के साथ ही अन्नू कपूर और प्रियांश जोरा भी नजर आ रहे हैं. 

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का डायरेक्शन शिल्पी दासगुप्ता द्वारा किया गया है और यह फिल्म परिणीती चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के साथ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार बताई जा रही है और इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी सिन्हा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में भी इस साल नजर आएगी.

मरने भी दो यारों : कृष्णा अभिषेक की पत्नी की पहली फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

अजय-रणबीर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी दीपिका-नुसरत

पुलिस को किस करने के लिए उतावले दिखें रामगोपाल, जानिए क्या है माजरा ?

कंगना ही नहीं यह मुस्लिम सुपरस्टार भी है भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त, देखें फोटो