प्रियंका के ये खास लोग करेंगे उनका कन्यादान
प्रियंका के ये खास लोग करेंगे उनका कन्यादान
Share:

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और हॉलीवुड की दुनिया में मशहूर प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. दरअसल प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस से शादी करने वाली हैं. जी हाँ.. प्रियंका और निक हिन्दू और क्रिस्चन रीति-रिवाज से 2 दिसंबर को शादी करेंगे.ये बात तो सभी को पता है कि हिंदू शादी में कन्यादान की रस्म सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है और ऐसे में अब सवाल ये आता है कि प्रियंका कि शादी में कन्यादान कौन करेगा?

हाल ही में इस बात का पता चल गया है कि आखिर कौन प्रियंका का कन्यादान करने वाला है. आपको बता दें प्रियंका कजिन परिणीति चोपड़ा के माता-पिता रीना और पवन चोपड़ा कन्यादान की रस्म निभाएंगे. जी हाँ... आपको बता दें पवन चोपड़ा प्रियंका के स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा के छोटे भाई हैं. गौरतलब है कि साल 2013 में प्रियंका के पिता का निधन हो गया था.

आपको बात दें प्रियंका क्रिस्चन रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका खूबसूरत वाइट गाउन में नजर आएंगी. उनकी ये शादी भी उम्मेद भवन पैलेस में होगी. सुनने में आया है कि उम्मेद भवन के बारादरी लॉन में यह पूरी शादी होगी. वही उनकी इंडियन शादी भी उसी जगह पर होगी जिसके लिए खास तौर से तैयारियां की गई है. सुनने में आया है कि अपनी शादी में निक जोनस हेलिकॉप्टर से एंट्री मारेंगे और इसके बाद वह विंटेज कार या फिर घोड़ी से शादी स्थल तक पहुंचेंगे.

आख़िरकार लीक हुआ प्रियंका-निक की शादी का वीडियो, शाही अंदाज़ में नजर आए सभी लोग!

शादी करने जा रही सभी लड़कियों को प्रियंका ने दी ये खास सलाह

प्रियंका की शाही शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -