आख़िरकार लीक हुआ प्रियंका-निक की शादी का वीडियो, शाही अंदाज़ में नजर आए सभी लोग!
आख़िरकार लीक हुआ प्रियंका-निक की शादी का वीडियो, शाही अंदाज़ में नजर आए सभी लोग!
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है. निक और प्रियंका की शाही शादी का जश्न शुरू हो गया है. शुक्रवार संगीत और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ था जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. वैसे तो प्रियंका-निक ने दीपिका-रणवीर की तरह शादी को गुप्त रखने का डिसीजन लिया है. लेकिन फिर भी हाल ही में उम्मेद भवन का एक वीडियो वायरल हुआ है.

सोशल मीडिया पर उम्मेद भवन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें मेहमानों के लिए सिट डाउन डिनर की व्यवस्था की गई है. वीडियो के बैकग्राउंड में मद्धिम धुन में मधुर संगीत सुनाई दे रहा है और लाइट्स की सजावटों के बीच सभी मेहमान बैठ कर डिनर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे निकयांका की प्री वेडिंग सेरेमनी का बताया जा रहा है. लेकिन हम आपको बता दें ये वीडियो प्रियंका की शादी का नहीं है.

जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो ये वीडियो पिछले साल का है. दरअसल साल 2017 में सांघवी फैमिली ने उम्मेद भवन में शादी का फंक्शन रखा था और ये वीडियो भी उसी कार्यक्रम का है. आपको बता दें प्रियंका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी सपरिवार पहुंचे इस दौरान उनके साथ पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत, बेटी ईशा और अनंत की दोस्त राधिका मर्चेंट नजर आई थी. जानकारी के मुताबिक प्रियंका-निक क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाजों से शादी करेंगे. अब तो सभी को बस उनकी शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार हैं.

शादी करने जा रही सभी लड़कियों को प्रियंका ने दी ये खास सलाह

प्रियंका की शाही शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, फोटोज वायरल

Omg... एक ही दिन में दो बार शादी करेंगे प्रियंका-निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -