शादी करने जा रही सभी लड़कियों को प्रियंका ने दी ये खास सलाह
शादी करने जा रही सभी लड़कियों को प्रियंका ने दी ये खास सलाह
Share:

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने वाली है. उनकी शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मैद भवन में होगी. प्रियंका की शादी में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हो रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका ने साल 2018 की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान शादी कर रहीं लड़कियों को एडवाइस दी थी और शादी के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं.

जी हाँ... प्रियंका ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में शादी करने वाली लड़कियों को ये कहा था कि- 'शादी करते वक्त लड़कियों को घबराना नहीं चाहिए. यही वो मौका होता है जब 150 लोग आपको तैयार करने में लगे होते हैं. यही वो दिन होता है जब सब लोग केवल आपकी ही सुन रहे होते हैं. ये पूरी तरह से सिर्फ आपका दिन होता है. इस दिन का हर पल आपके नाम होता है. इस दिन आप पूरे ब्रह्मांड के सबसे स्पेशल शख्स होते हो. आपको घबराने के बजाए इस दिन खुद को अपनाने की जरूरत है. इसे अपना बनाने की जरूरत है.'

आपको बता दें दीपिका और रणवीर की तरह ही प्रियंका और निक की शादी भी दो रिवाजो से होने वाली हैं. पहली शादी पारंपरिक हिंदू रिवाज से होगी और दूसरी क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी. शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी हुई और इस फंक्शन में मुकेश अंबानी उनके पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे.

प्रियंका की शाही शादी में पहुंचा अंबानी परिवार, फोटोज वायरल

Omg... एक ही दिन में दो बार शादी करेंगे प्रियंका-निक

प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को मानने होंगे ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -