ग्रेटा थनबर्ग से देसी गर्ल ने मिलाया हाथ, अब करेंगी यह बड़ा काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनकी देसी छवि के लिए पहचाना जाता है. प्रियंका देसी गर्ल है और कोरोनावायरस से जंग में उन्होंने अब एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. जी दरअसल उन्होंने दुनिया भर में कमजोर बच्चों को कोरोनवायरस से बचाने के लिए स्वीडिश किशोरी कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग से हाथ मिलाया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रियंका चोपड़ा ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है.

 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया: "It’s heartbreaking to see the effect of Covid-19 on vulnerable children across the world. They now have to cope with food shortages, strained healthcare systems, violence & lost education. We need to protect them.. the onus is on us.'' इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने एक लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया, "Join me in supporting this much needed campaign by @UNICEF
 & @GretaThunberg Donate here: https://uni.cf/join-greta." वैसे प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों पीएम केयर फंड में दान देने के साथ-साथ यूनिसेफ, फीड अमेरिका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में मदद के लिए हाथ बढ़ाया था.

 

आप सभी को यह भी बता दें कि दुनियाभर में 2 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले चुका कोरोनावायरस भारत में भी कहर बरपा रहा है. वहीं देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार पार कर गया है और इसी को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई से बढ़ाकर 17 मई तक के लिए कर दिया गया है. अब देखना यह है कि कोरोना मरीजों का आंकड़ा कब थमता है.

फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -