पति निक को प्रियंका ने दिया खास सरप्राइज
पति निक को प्रियंका ने दिया खास सरप्राइज
Share:

प्रियंका चोपड़ा बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने अभिनय से वह लाखों दिलों में बसती हैं। हॉलीवुड में नाम कमाने के बावजूद प्रियंका को बॉलीवुड की देसी गर्ल कहा जाता है। आज प्रियंका हॉलीवुड में सक्रिय हैं और अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बना रहीं हैं। वैसे अभिनेत्री अपने काम के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ लास वेगस में रहती हैं, जहां से वह अपनी और निक की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस को एक रोमांटिक सरप्राइज दिया है, जिसकी झलक निक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिखाई है।

आप देख सकते हैं निक जोनस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यह खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो एक होटल रूम का है। जी हाँ और इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि होटल का रूम अंदर से गुब्बारे और खूबसूरत लाइटिंग से सजा हुआ है। रूम के बीच में एक खूबसूरत टेबल है, जिस पर शैंपेन की बोतल रखी हुई है। इस बेहतरीन वीडियो की शुरुआत में एक वेलकम नोट भी है, जिस पर निक के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी है।

वैसे इस सरप्राइज को देखकर निक भी काफी खुश हुए हैं और वीडियो में उनकी आवाज सुनाई दी है, जिसमें वह कहते हैं, 'बहुत पावरफुल है।' इसे देख निक के फैंस भी खुश हैं। इस पोस्ट के साथ निक ने अपनी पत्नी प्रियंका को टैग किया है, यानी यह सरप्राइज प्रियंका ने ही निक को दिया है।

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

IIFA 2022 : अवॉर्ड्स नाइट में नेहा कक्कड़ ने KK को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

शिमरी गाउन में बढ़े वजन के साथ नजर आईं नेहा कक्कड़, यूजर्स बोले- ' पक्का प्रेग्नेंट है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -