IIFA 2022 : अवॉर्ड्स नाइट में नेहा कक्कड़ ने KK को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट
IIFA 2022 : अवॉर्ड्स नाइट में नेहा कक्कड़ ने KK को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट
Share:

आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आज यानी 4 जून को आखिरी दिन है। बीते 2 जून से शुरू हुए आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड की शामें हर दिन खास रहीं। जी हाँ, यहाँ सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी अपने पति रोहनप्रीत के साथ पहुंची और इस बीच नेहा कक्कड़ ने अपने फेवरेट सिंगर और लेजेंड केके (Legend Singer KK) को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया। इस दौरान नेहा कक्कड़ आईफा के ग्रीन कार्पेट पर पहुंची थीं और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से पहले केके को याद करते हुए उनके लिए एक गाना भी गाया।

आप सभी को बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इस दौरान केके के चार्टबस्टर सॉन्ग ‘प्यार के पल’ गाया और केके को ट्रिब्यूट दिया। बीते 3 जून को नेहा कक्कड़ ने आईफा ग्रीन कार्पेट पर परफॉर्म किया था। आप सभी को हम यह भी बता दें, नेहा कक्कड़ केके के निधन की खबर सामने आने के बाद काफी शॉक में थीं। जी हाँ और उन्होंने सोशल मीडिया पर केके के लिए एक पोस्ट किया था। जी दरअसल केके की गाना गाते ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ उन्होंने सिंगर को अलविदा कहा। कैप्शन में सिंगर ने लिखा था- ‘हम रहें या ना रहें कल।’ बीते 31 मई को केके के निधन की खबर सामने आई थी और इससे कई लोगों के होश उड़ गए थे।

जी दरअसल अचानक सिंगर की मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में था, जबकि मौत से कुछ घंटों पहले ही सिंगर ने कोलकाता में लाइव स्टेज परफॉर्मेंस दिया था। कृष्णकुमार कुन्नाथ की उम्र महज 53 साल थी और टैलेंटेड और वर्सेटाइल सिंगर केके ने 31 मई को देर रात कोलकाता में अपनी आखिरी सांस ली थी। वहीँ खबर यह रही कि सिंगर केके का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उन्हें हार्ट अटैक आया तो वह लाइव कंसर्ट में अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे।

शिमरी गाउन में बढ़े वजन के साथ नजर आईं नेहा कक्कड़, यूजर्स बोले- ' पक्का प्रेग्नेंट है'

'मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

सोनम कपूर ने शेयर की नो-मेकअप सेल्फी, इटली में मना रहीं हैं बेबीमून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -