बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा
बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा
Share:

'आश्रम 3' वेब सीरीज में इन दिनों ईशा गुप्ता को देखा जा रहा है और वह उनकी वजह से काफी चर्चा में है। जी दरअसल वेब सीरीज में एक्ट्रेस को बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देते हुए देखा गया और इसी सीन के लिए वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेट सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि वह कैसे इन सीन को शूट करती हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में ईशा गुप्ता ने कहा- ''आरामदायक और असहज जैसी कोई चीज नहीं होती, वह भी तब जब आपको इंडस्ट्री में करीब 10 साल हो गए हों। लोगों को लगता है कि इस तरह के इंटीमेट सीन देने में किसी तरह की दिक्कत होती है, लेकिन यह तब तक है जब तक आपके जीवन में कोई समस्या न हो। हम इसके बारे में बहुत खुले हैं। अगर मैं पहली बार इस तरह का शूट कर रहा होता तो मेरे लिए इस तरह का सीन करना मुश्किल होता। लेकिन जब आप किसी महान अभिनेता के साथ ऐसा सीन कर रहे हों तो कोई दिक्कत नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि यह अंतरंगता के बारे में नहीं है। यह सिर्फ इतना है कि आप इससे खुश हैं या नहीं।''

इसी के आप सभी को बता दें कि ईशा गुप्ता 'आश्रम 3' वेब सीरीज में सोनिया के किरदार में नजर आ रहीं हैं। जी हाँ और इस वेब सीरीज के ट्रेलर के बाद से ही फैंस ईशा गुप्ता को इस वेब सीरीज में देखने के लिए काफी उत्साहित रहे थे। यह उत्साह अब खत्म हो गया है। आपको बता दें कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज हो गई है और कई लोग ईशा की तारीफें कर रहे हैं।

IIFA 2022 : अवॉर्ड्स नाइट में नेहा कक्कड़ ने KK को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

शिमरी गाउन में बढ़े वजन के साथ नजर आईं नेहा कक्कड़, यूजर्स बोले- ' पक्का प्रेग्नेंट है'

'मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -