प्रियंका की फिल्म 'स्काई इज पिंक' की अंडमान में शूटिंग हुई खत्म
प्रियंका की फिल्म 'स्काई इज पिंक' की अंडमान में शूटिंग हुई खत्म
Share:

बॉलीवुड की सुपरस्टार बनने के बाद इंटरनेशनल स्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. प्रियंका बॉलीवुड वापसी के लिए एक बार फिर तैयार हैं. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी चल रही है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि फिल्म के शूटिंग के लिए सभी कलाकार अंडमान आइलैंड में थे. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है.

फिल्म की प्रोडेक्शन टीम ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. इसके अलावा अंडमान के खूबसूरत नजारों के बीच टीम के साथ मस्ती करते हुए प्रियंका ने भी फोटो शेयर की है. बता दें रॉय कपूर फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे क्लैपर बोर्ड नजर आ रहा है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि- ''खूबसूरत नजारों को अलविदा, अंडमान में बिताया गया एक महीना अद्भुत था. फिर मिलेंगे.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपको बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अंडमान में फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरा आनंद उठाया. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म की कास्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा था कि- 'आवर स्काई इज पिंक.' इसके अलावा फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस ने भी शूटिंग सेट से कई सारी अनसीन फोटोज शेयर की हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वासिम नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट 11 अक्टूबर, 2019 रखी गई है.

Photograph Song : रिलीज़ हुआ नवाज़-सान्या की फिल्म का गाना

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फेमस हो रहे इमरान, बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद मिली एक और सीरीज़

जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -