जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो
जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कभी वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर तो कभी बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में जैकलीन का एक लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख सकते हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

हाल ही में जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि वह दंबंग रिलोडिड दुबई टूर की तैयारी कर रही हैं. आपको बता दें जैकलीन इन दिनों दंबंग रिलोडिड दुबई टूर के लिए खूब पसीना बहा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं जैकलीन उनकी फिल्म मर्डर-2 के सॉन्ग 'ये रात रुक जाए' सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उनके डांस को देख फैंस ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर तारीफ की.

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Just the beginning.. #dabanggreloaded Dubai! #rehearsals with my @immisskhan' सोशल मीडिया पर जैकलीन का यह बेली डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अब फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक जैकी के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही जैकलीन फिल्म चश्मे बद्दूर 2 की शूटिंग शुरु करने वाली है. इस फिल्म में जैकलीन के साथ  सुशांत सिंह राजपूत नजर आ सकते हैं. 

सोनम कपूर की ज़ोया फैक्टर को मिली रिलीज़ डेट

बॉलीवुड के सीरियल किसर के साथ पहली बार काम करेंगे अमिताभ बच्चन

एक साथ नज़र आई फरहान की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड, फोटो हो गई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -