Photograph Song : रिलीज़ हुआ नवाज़-सान्या की फिल्म का गाना

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'फ़ोटोग्राफ़' काफी चर्चा में है. हाल ही में इसका एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां सुन सकते हैं. आपको बता दें, निर्माताओं ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान अनोखे अंदाज़ में फ़िल्म का नवीनतम गीत ”तुमने मुझे देखा” लॉन्च किया. निर्देशक रितेश बत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस इवेंट में नवाज़ुद्दीन के चेहरे का मास्क पहने हुए नज़र आये, जबकि सान्या मल्होत्रा गाने के लॉन्च के दौरान फ़ोटो खिंचवाते हुए नज़र आयीं. फिल्म की कहानी एकदम ही नई है जो दर्शकों को पसंद आएगी.

फ़िल्म तीसरी मंजिल से क्लासिक गीत ‘तुमने मुझे देखा’ को रीक्रिएट करते हुए निर्माताओं ने मूल गाने का चार्म बरकरार रखा है. पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी. इस फिल्म के कलाकार पहले भी अपनी फिल्मों से हिट हो चुके हैं और आने वाली फिल्म में भी कमाल कर सकते हैं. 

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टूडियो द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. फ़िलहाल सुनिए इस नए गाने को जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फेमस हो रहे इमरान, बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद मिली एक और सीरीज़

जैकलीन की सेक्सी कमर को मचलते हुए देख घायल हुए फैंस, लाखों बार देखा गया वीडियो

सोनम कपूर की ज़ोया फैक्टर को मिली रिलीज़ डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -