डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फेमस हो रहे इमरान, बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद मिली एक और सीरीज़

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी आखिरी बार ‘वाय चीट इंडिया’ में नज़र आये थे. फिल्म को खास पसंद नहीं किया गया जबकि  फिल्म की कहानी बेहद अलग थी. फिल्म इंडिया के भ्रष्ट एजुकेशनल सिस्टम की पोल खोलती है.फिल्म में इमरान हाशमी ने एक शिक्षा माफिया की भूमिका निभाई थी जो डिग्री बेचने का रैकेट चलाता है और स्टूडेंट्स से लाखों रुपए लेकर उन्हें डिग्री दिलवाता है और एग्जाम में पास करवाता है. इसके बाद वो एक वेदब सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं. इसी के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, ‘वाय चीट इंडिया’ के बाद अब इमरान जल्द ही एक वेब सीरीज में नज़र आने वाले हैं. यह वेब सीरीज होगी नेटफ्लिक्स की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ जिसे रेड चिलीज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आई थी. खबरों के अनुसार इमरान जल्द ही एक और फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म और इसमें इमरान के रोल से जुड़ी अधिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. बार्ड ऑफ़ ब्लड कैसी सीरीज़ होने वाली होने वाली है इसकी खास जानकारी सामने नहीं आई है. 

इसके अलावा इससे पहले इमरान हाशमी की एक बहुचर्चित फिल्म ‘टाइगर्स’ डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हो चुकी है. इमरान हाशमी ने इस फिल्म में एक सेल्समैन की भूमिका निभाई थी. जो दुनिया की मशहूर खाने-पीने की चीजें बनाने वाली कंपनी में नौकरी करता है. लेकिन उसे पता चलता है कि उसके बेचे गए प्रोडक्ट से लाखों नवजात बच्चों की जानें जा रही हैं. ‘टाइगर्स’ असल घटना से प्रेरित कहानी पर आधारित फिल्म थी. ये घटना पाकिस्तान में घटी थी.

सोनम कपूर की ज़ोया फैक्टर को मिली रिलीज़ डेट

बॉलीवुड के सीरियल किसर के साथ पहली बार काम करेंगे अमिताभ बच्चन

एक साथ नज़र आई फरहान की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड, फोटो हो गई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -