देसी गर्ल सिर पर प्रेस रख कर क्या करना चाह रही हैं..??
देसी गर्ल सिर पर प्रेस रख कर क्या करना चाह रही हैं..??
Share:

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई लौट आई हैं। वह कई दिनों से कैलिफोर्निया में अपने मंगेतर निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही थीं। इसके बाद वह ईशा अंबानी के सगाई में अपने मंगेतर निक के साथ इटली भी गई थीं। प्रियंका वहां से मुंबई आ गई। वह जल्द ही लंबे वक्त के  बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। प्रियंका ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग शुरू कर दी हैं। हाल ही में सेट से एक फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

B'Day Special : बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ये कॉमेडी क्वीन

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने रेड कलर की साड़ी पहनी है और अपने सिर पर प्रेस रख रखी है। इसके बाद कैप्शन में लिखा है 'ये क्या हो रहा है?'। आपको बता दें, इस फिल्म में प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर और जायरा वसीम नज़र आएगी। प्रियंका जायरा की मां का किरदार निभाएगी। यह फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की हैं। इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट करेगी। इससे पहले वह फिल्म 'मार्गेरिटा विद ए स्ट्रा' डायरेक्ट कर चुकी हैं जिसमें एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन थी।

100 फिल्म करने के बाद नेशनल अवार्ड मिला इस एक्ट्रेस को

गौरतलब है कि प्रियंका फिल्म 'भारत' को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। वह सलमान के साथ काम करना चाहती थी लेकिन अपनी सगाई के लिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म में प्रियंका की जगह अब कैटरीना दिखाई देगी। 


बॉलीवुड अपडेट्स 

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से ही मशहूर रहना चाहते हैं सुनील ग्रोवर

फिल्म सिंबा के बाद इस शख्स पर बायोपिक बनाना चाहते है रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -