गोरी-गोरी क्रीम के विज्ञापनों ने मुझे बेवकूफ बना दिया, प्रियंका चोपड़ा

वैसे भी देखा जाए तो हॉलीवुड की फिल्म 'बेवॉच' के बाद फिर से हमे बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ रही है जिसका नाम है 'इंजट इट रोमाटिंक'. जी हाँ अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ऑस्कर अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए कैटेगरी को बढ़ाना चाहिए. फ़िलहाल एक रोमांटिक टीवी सीरीज़ में एक्टिंग कर रहीं प्रियंका अब एक टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रही हैं. वैसे भी प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में 'वोग' मैगज़ीन को दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात को माना कि जब उनकी उम्र 15 साल से कम थी तो वह खुद को अपने स्किन कलर के कारण दूसरों से कम समझती थीं.

प्रियंका ने कहा कि मेरे अंदर सेल्फ स्टीम की बहुत कमी थी. प्रियंका ने कहा कि मैं अपने स्किन कलर की वजह से बहुत कॉन्शस थी क्योंकि भारत में अगर आप गोरे हैं, तभी सुंदर हैं. फिल्म क्वांटिको की ऐक्ट्रेस प्रियंका ने वोग से अपनी बातचीच में कहा, 'भारत में डार्क स्किन टोन वाली लड़कियों को अपने बारे में यह सुनने को मिलता है कि वे बेचारी हैं. भारत में त्वचा को गोरा करने वाली क्रीम्स बेची जाती हैं, उनके लिए विज्ञापन किए जाते हैं कि एक हफ्ते में पाएं गोरी त्वचा.

जब मैं टीनएजर थी, मैंने भी इस तरह की क्रीम यूज किया करती थी.' प्रियंका ने कहा,'जब मैं लगभग 20 साल की थी, मैंने एक फेयरनेस क्रीम का ऐड किया था. मुझे अपने उस फैसले पर अब भी अफसोस होता है. आपको बता दे कि, हॉलीवुड में अपना कदम दमा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा वोग मैगजीन के कवर पेज पर अभी फ़िलहाल नज़र आ रही हैं. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -