डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!
डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!
Share:

ऐसा लगता है बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का भूत सवार हो गया है, इसलिए इस कड़ी में अब हमें एक और नई फिल्म 'डैडी' देखने को मिल रही है ये फिल्म गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है. जिसमे अर्जुन रामपाल की मुख्य भूमिका है. तो आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

आशिम अहलुवालिया

स्टार कास्ट-

अर्जुन रामपाल, निशिकांत कामत और ऐश्वर्या राजेश, फ़रहान अख्तर 

म्यूजिक-

साजिद-वाजिद

कहानी-

फिल्म की कहानी 70 के दशक की है. जिसमे अरुण गवली एक मिल मजदूर का बेटा है और दोस्तों के साथ मिलकर गुंडागर्दी करता है. फिर उसका गैंग बनता है और वह भाई के लिए काम करने लगता है. हालाँकि इसमें भाई का नाम नहीं बताया गया है लेकिन ये साफ हो जाता है कि दाऊद इब्राहिम की बात की जा रही है. इस बीच अरुण अपना काम अलग करना चाहता है और इसी चक्कर में वह भाई से दुश्मनी ले लेता है. गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने अरुण गवली की इस कहानी में आगे क्या होता है ये जानने आपको फिल्म देखने जाना होगा.

परफॉरमेंस-

फिल्म में परफॉरमेंस की बात करें तो अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली के किरदार में जमे है. अर्जुन की आवाज़ और डायलोग डिलीवरी उनके गवली के किरदार में ले जाती है. वहीं दाऊद का किरदार फरहान अख्तर ने निभाया है. हालाँकि पटकथा सपाट होने की वजह से ज्यादा कुछ करने को मिला नहीं है. कोई खास डायलोग नहीं है जिसे की याद रखा जा सके. अर्जुन लुक वाइज आपको एकदम अरुण गवली ही लगेंगे. वहीं दाउद का किरदार ऐसा लगता है जैसे जबरदस्ती फिल्म में डाला गया है. वहीं पुलिस के रोल में निशिकांत कामत ने अच्छा काम किया है.

क्यों देखें-

मुंबई और महाराष्ट्र के लोग तो गवली से भली-भाँती परिचित है, लेकिन बाहर के लोग उसे जानने के लिए ये फिल्म देख सकते है. फिल्म में एक मिल वर्कर के बेटे से अंडरवर्ल्ड का जाना माना चेहरा बनने की कहानी है. 70 से 80 के दशक में बीआरए गैंग यानि बाबु आनंद, रमा राजेश और अरुण गवली सेंट्रल मुंबई में आतंक मचाने की कहानी है. फिल्म इंडियन क्राइम हिस्ट्री के एक बड़े नाम अरुण गवली की कहानी पेश करती है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है, और आपको 70 - 80 के दशक में ले जाती है. इसलिए इस फिल्म को देखा जा सकता है. हम इस फिल्म को ऑवरऑल 3/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

पोस्टर बॉयज: बेहतरीन कॉमेडी और देओल भाइयो की जुगलबंदी से भरी है फिल्म

'बादशाहो' की कमाई से अजय का दिल हुआ गदगद

अपनी कार में जरूर रखें ये चीजें, कभी भी आ सकती है काम में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -